kuch article ko highlight kaise kare


      kuch article ko highlight kaise kare 
dosto jab aap meri post padh rahe hote hai to. aap dekhte honge ki mai kuchh text ko highlight kare rahta hun. iss tarah
jaise maine  upar kaiya hai
you know ki bahut se log hai.  jo ye nahi jaante hai ki aise kaise kisi text ko highlight kiya ja sakta hai. dosto aaj ki humaari post unhi ke l
apne post ke article ko highlight kare
apne article ko highlight kare
iye hai jo issko nahi jaante hai. dosto ye ek code ke dvara kiya jaata hai. jiski jankari hum aapko yaha par dunga. aap isski help se kisi text ko apni mann chaha colour me dikha sakte hai. jo ki bahut hi eye catching hota hai. isse aapke post achhi dikhti hai. aapki visitor ko aapke post ko samajhne me aasani hoti hai. ab hum aapko batate hai ki kaise apne text ko apne mann chaha colour se  highlight kar sakte hai. hum aapko neeche ek code de rahe hai. issme your text here  ke jagah  par aap apni vo text likhe jise aap highlight karna chahte hai.


code ye hai =<span style="background-color: red">YOUR TEXT HERE</span>

ab aap isse apni post me jaha par dikhana chahte hai voha par paste kar dijiye aapki text aapki pasand ke colour me highlight ho jaayega.
NOTE=code paste karne se pehle apni post ko html mode me kar le
apni pasand ka colour dena
as you know ke humne upar bataya ki aap isse mann chaha colour me dikha sakte hai. to hum aapko batate hai. ki apni colour kaise set kiya jaata hai. code me green colour me jo likha hai voh colour ka naam hai. aap use hata kar apni pasand ke colour ka name likhe .

Submit Your Site To The Web's Top 50 Search Engines for Free!
Previous
Next Post »